[बिल्कुल Free]बिना नंबर दिखाए कर सकते हैं कॉल, स्क्रीन पर आएगा Unknown नंबर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों बिना नंबर दिखाए कर सकते हैं कॉल, स्क्रीन पर आएगा unknown नंबर, क्या अभी इसके बारे में जानना चाहते हो। अगर हां तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हो आज की इस पोस्ट में हम आपको बिना नंबर दिखाए कॉल कैसे करे इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं।

दोस्तों हम लोग रोजाना अपना मोबाइल में किसी ना किसी के साथ बात करते हैं। और बहुत ऐसा Friends होगा जो हमें Call करते हैं लेकिन वह जब कॉल करता है उसका Number स्क्रीन पर हमें दिख जाता है। यह फिर हम जब उसको कॉल करते हैं हमारा नंबर स्क्रीन पर उनको दिख जाता है और इसकी वजह से बहुत ऐसा लोग होता है जो जानबूझकर Number देखकर Call नहीं उठाती है।

लेकिन आज की इस पोस्ट में ऐसा एक आपको Trick बताऊंगा उनकी मदद से आप किसी को भी आपका बिना Number दिखाएं Call कर सकते हो। आगे वाला व्यक्ति को भी बिल्कुल समझ में नहीं आएगा किसने कॉल किया है। तो चलिए जानते हैं बिना नंबर दिखाए कॉल कैसे करे

बिना नंबर दिखाए कर सकते हैं कॉल, स्क्रीन पर आएगा unknown नंबर

इस Application का नाम है Any Call, यह आपको Google Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जाएगी। इसकी मदद से आप अपना नंबर बिना दिखाएं कॉल कर सकती हो। आपके पास अगर कोई सा भी पुराना मोबाइल है उसमें भी आप बहुत ही आसानी से कर सकते हो तो चलिए Step By Step जान लेते हैं।

Step-1. सबसे पहले आपको Play Store में जाकर Any Call एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है, नहीं तो आप हमारे नीचे दिए गए link से भी Download कर सकते हो।

Step-2. इसके बाद आप एप्लीकेशन को Open करें ।

Step-3. एप्लीकेशन कुछ एक्सेस मांगेगा उसको Allow कर देना है।

Step. 4 इसके बाद आप Accept का ऊपर टैप करें और फिर ऊपर की तरफ Skip का ऊपर टैप करें।

Step-5. इसके बाद आप जिस Country से हो Country सेलेक्ट करना है अगर India से हो तो India सेलेक्ट करें जैसे नीचे इमेज में बताया गया है।

Step-6. आपका सामने में डायल पैड Open हो जाएगा, आपके यहां पर उसे व्यक्ति का नंबर डायल करना है जिसे आप Call करना चाहते हो।

Step-7. नंबर डायल करके जैसे आप Call करोगे उसके पास कोई और नंबर से कॉल जाएगा, और उनको बिल्कुल समझ में नहीं आएगा किसने कॉल किया है।

और भी पड़े-kisi ka bhi whatsapp chat kaise dekhe bina mobile liye

और भी पड़े-5g Mobile Me Unlimited Data Kaise Paye

बिना नंबर दिखाए कॉल कैसे करे

  • सबसे पहले प्ले स्टोर को ओपन करो
  • अब ANY Call एप्लीकेशन को डाउनलोड करें
  • इसके बाद एप्लीकेशन को Open करें
  • अब Accept का ऊपर टैप करें और फिर Allow करें
  • अब फिर से Accept का ऊपर टैप करें और ऊपर की तरफ Skip का ऊपर टैप करें
  • इसके बाद ऊपर में अपना कंट्री सेलेक्ट करें
  • और नीचे नंबर डायल करें जिसे आप कॉल करना चाहते हैं
  • थोड़ा सा Wait करने की बात Call credits दिखाएगा उसका ऊपर टैप करना है
  • इसके बाद आपका कॉल लगना शुरू हो जाएगा

निष्कर्ष

दोस्तों इस पोस्ट में हमने आपको बिना नंबर दिखाए कर सकते हैं कॉल, स्क्रीन पर आएगा unknown नंबर कैसे कर सकते हो इसकी बारे में पूरी जानकारी दी गई है अगर हमारा इस आर्टिकल से जुड़ी आपका मन में किसी भी तरह का सवाल है तो आप नीचे Comment करके पूछ सकते हो। अगर हमारा इस आर्टिकल से आपको कुछ सीखने को मिला है तो हमारा इस आर्टिकल को अपना दोस्त के पास सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।

और भी पड़े:

8 thoughts on “[बिल्कुल Free]बिना नंबर दिखाए कर सकते हैं कॉल, स्क्रीन पर आएगा Unknown नंबर”

Leave a comment