Kapde Utarne Wala App | 2024 Best कपड़े के अंदर देखने वाला ऐप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kapde Utarne Wala App:यदि आप शरीर देखने वाले कैमरा ऐप डाउनलोड करने की सोच रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। इस लेख में हम आपको कपड़े के अंदर देखने वाले ऐप कैमरा के बारे में विस्तार से बताएंगे और उन्हें डाउनलोड करने का तरीका भी समझाएंगे।

इसलिए चलिए हम इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं और आपको टॉप 7 बॉडी देखने वाले ऐप के बारे में जानकारी देते हैं।

Kapde Utarne Wala App | कपड़ों के अंदर देखने वाला कैमरा

अगर आप किसी के साथ मज़ाक करना चाहते हैं, तो आप कपड़े हटाने वाले ऐप या बॉडी स्कैनिंग कैमरा ऐप डाउनलोड करके उनकी फोटो से कपड़े हटा कर मज़े कर सकते हैं।

प्ले स्टोर पर बहुत सारे फुल बॉडी स्कैनर ऐप्स उपलब्ध हैं जिनसे आप लोगों के साथ प्रैंक कर सकते हैं लेकिन हम इस आर्टिकल में उन ऐप्स के बारे में बताएंगे जो काफी अनोखे हैं जिनके बारे में शायद आपको पता नहीं होगा।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़कर आपको इन ऐप्स के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी जिससे आप लोगों के साथ मज़ाक करने में सक्षम होंगे।

1. Retouch (Kapda Hatane Wala App)

Kapde Utarne Wala App

यह एक AI फोटो संपादन ऐप है जिसके द्वारा आप AI का उपयोग करके किसी भी फोटो से कपड़े हटा सकते हैं। इस ऐप में आप एक क्लिक में किसी की फोटो से पाठ और स्टिकर को हटा सकते हैं।

इस ऐप में फोटो संपादन करना मुफ्त है, जिससे आपको समय और पैसे बचाने में मदद मिलती है। अगर आप फोटो को पेशेवर तरीके से संपादित करना चाहते हैं तो आप इस ऐप का प्रीमियम संस्करण भी खरीद सकते हैं।

आप इस ऐप में अपनी फोटो अपलोड कर सकते हैं और अपना खुद का AI अवतार बना सकते हैं। साथ ही आप किसी भी फोटो को एक क्लिक में कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं।

फोटो में से कपड़े हटाने के लिए आप ब्रश उपकरण का उपयोग कर सकते हैं और संपादन को सटीक बनाने के लिए ब्रश का आकार बदल सकते हैं।

यह ऐप 2022 में लॉन्च किया गया था और अब तक इसे 10 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया गया है। आप इसे Google Play Store से डाउनलोड करके आज ही उपयोग कर सकते हैं।

2. ECamera Scanner (कपड़े के अंदर देखने वाला ऐप)

Kapde Utarne Wala App

ECamera Scanner एक प्रैंक ऐप है, जिसमें आप किसी भी चित्र को स्क्रैच करके शरीर देख सकते हैं। यह ऐप मुख्य रूप से दोस्तों के साथ मज़ाक करने के लिए बनाया गया है।

यह ऐप किसी भी फोटो को बहुत अच्छी तरह से स्कैन करता है जिससे सामने वाले व्यक्ति को पता नहीं चलता कि किसी ने उसे स्कैन किया है। इसके अलावा यह ऐप स्कैन करने के बाद चित्र को एडिट करने की सुविधा भी प्रदान करता है।

यह ऐप Simulator Camera का उपयोग करके किसी भी चित्र को स्केच में बदल देता है जिससे स्केच किया गया चित्र मूल चित्र की तरह दिखाई देता है।

50 लाख से अधिक लोग इस ऐप का उपयोग कर चुके हैं और 10 हजार से अधिक लोगों ने इसे 4.2 की उत्कृष्ट रेटिंग दी है। यह ऐप Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है।

3. X Ray Body Scanner ( कपड़ों के अंदर देखने वाला कैमरा डाउनलोड)

Kapde Utarne Wala App

इस बॉडी स्कैनर ऐप के माध्यम से आप किसी भी फोटो को स्कैन कर सकते हैं। यह ऐप फोटो को शरीर के विभिन्न हिस्सों में विभाजित करता है जिससे स्कैनिंग प्रक्रिया सरल हो जाती है।

इस ऐप का उपयोग लड़के और लड़कियाँ दोनों कर सकते हैं और फोटो को स्कैन करके बॉडी को देख सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप X-Ray Camera Scanner का उपयोग सीखना चाहते हैं तो यह ऐप आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है।

इस ऐप का मुख्य उद्देश्य लोगों के साथ प्रैंक करना है जिससे आप लोगों के शरीर को स्कैन करने का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वास्तविकता में, यह किसी का कपड़ा स्कैन नहीं करता।

यह ऐप पिछले साल लॉन्च किया गया था और अब तक 10 लाख से अधिक लोगों ने इसे डाउनलोड किया है जिससे इसकी लोकप्रियता का पता चलता है। इसे Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है।

4. X- Ray Cloth Scanner Simulator(शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड)

Kapde Utarne Wala App

इस ऐप्लिकेशन का उपयोग करके आप किसी के साथ भी मजाक कर सकते हैं। यह ऐप्लिकेशन केवल 18+ उम्र के लोगों के लिए है और पूरी तरह से मुफ्त है इसके लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा।

इस ऐप्लिकेशन में आपको कई प्रकार के फिल्टर्स मिलते हैं, जिन्हें आप अपने किसी भी दोस्त के फोटो पर लगा सकते हैं। इसमें आप किसी भी लड़की के फोटो पर क्लिक करके उसे इस ऐप्लिकेशन में मौजूद दूसरे कपड़ों के साथ बदल सकते हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु: इस ऐप्लिकेशन की सहायता से आप केवल फोटो में मौजूद कपड़ों को हटाकर उनके स्थान पर दूसरे कपड़े लगा सकते हैं, इससे आप किसी को भी पूर्ण नग्न नहीं कर सकते।

5. Scanning Body And Undressing People Prank

Kapde Utarne Wala App

इस एप्लिकेशन का नाम ही बताता है कि यह लोगों के साथ मजाक करने और उनकी बॉडी को स्कैन करने के लिए है, लेकिन इसका उपयोग केवल मनोरंजन के लिए किया जा सकता है।

यह एप्लिकेशन Android और iOS दोनों डिवाइस के लिए उपलब्ध है। इसे उपयोग करने के लिए आपकी उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

यह एक विश्वसनीय ऐप है और आप इसका मुफ्त उपयोग कर सकते हैं, इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। इसे डाउनलोड करने के लिए आपको क्रोम ब्राउज़र का उपयोग करना होगा और वहां से इसे डाउनलोड करना होगा।

6. Dress Change Photo Editor

Kapde Utarne Wala App

Dress Change Photo Editor ऐप के नाम से ही पता चलता है कि यह ऐप फोटो से ड्रेस बदल सकता है और आपको अपनी पसंद के अनुसार सुंदर ड्रेस सेट करने की सुविधा देता है।

यह ऐप खासकर महिलाओं के लिए है, जो विभिन्न प्रकार के कपड़े जैसे कैज़ुअल ड्रेस, शादी की ड्रेस, सूट, और पोशाक के विशाल संग्रह का उपयोग करके अपनी ड्रेस बदल सकती हैं।

इसमें आपको 60 से भी ज्यादा ड्रेसेस और 80 से ज्यादा स्टाइलिश फोटो स्टीकर मिलते हैं। आप अपने हेयरस्टाइल को भी ड्रेस के अनुसार बदल सकते हैं।

इस ऐप को उपयोग करना बहुत आसान है और आप इसकी मदद से ड्रेसेस बदलने के साथ-साथ सभी फीचर्स का उपयोग बिल्कुल मुफ्त में कर सकते हैं।

7. Remove Unwanted Object (कपडे हटाने वाला कैमरा डाउनलोड)

Kapde Utarne Wala App

Remove Unwanted Object एक शानदार ऐप है जो फोटो से अनचाहे ऑब्जेक्ट को हटाने में मदद करता है। इस ऐप की मदद से आप फोटो से व्यक्ति, ऑब्जेक्ट, स्टिकर, या टेक्स्ट को आसानी से इरेज़ कर सकते हैं।

यह ऐप बिल्कुल फ्री है, यानी आप इसे डाउनलोड करके मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे उपयोग करना भी बहुत आसान है।

इस ऐप की मदद से आप अपने फोटो से कई अनचाही चीजें हटा सकते हैं, जैसे अनवांटेड पर्सन, पिंपल्स और फेस के दाग-धब्बे, स्टॉप लाइट, सड़क संकेत, कूड़ेदान जैसी मानव निर्मित वस्तुएं, स्टिकर या टेक्स्ट, कैप्शन, और भी कई अन्य चीजें।

इसे भी पड़े:-

निष्कर्ष

Kapde Utarne Wala App का उपयोग करके आप दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार और हल्के-फुल्के मज़ाक कर सकते हैं। यह ऐप आपको फोटो में मौजूद कपड़े हटाने की सुविधा देता है, जिससे आप दूसरों के साथ प्रैंक कर सकते हैं।

हालांकि, ध्यान दें कि यह ऐप केवल मनोरंजन के लिए है और इसका वास्तविक उपयोग केवल फोटो एडिटिंग तक सीमित है। किसी की निजता का सम्मान करते हुए इसका इस्तेमाल करें और कभी भी इसे किसी के व्यक्तिगत या संवेदनशील तस्वीरों पर उपयोग न करें।

यह ऐप Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और पूरी तरह से मुफ्त है, जिससे आप इसका आनंद बिना किसी लागत के ले सकते हैं।

Leave a comment